Top 100+ Romantic Shayari | रोमांटिक शायरी | Romantic SMS in Hindi/English | All-Shayari

Romantic Shayari

Romantic Shayari - Hello friend, how are you all, I hope all of you are doing well, friends, today I have brought a post on a very good topic for you.

You all must have come to know that what I am talking about friend, Romantic Shayari is very much liked by everyone these days

Romantic Shayari in Hindi 2021

I have brought a wonderful collection of Romantic Shayari, send your romantic Shayari to your love partner and express your love.

Hope all of you will like my post or friend or keep bringing great poetry for you guys

Romantic Shayari

आंखे जब भी मैं बंद करू तेरा ही ख्याल आता है❤
लब्ज़ जब भी कुछ बोले तेरा ही नाम आता है ।।

Whenever I close my eyes, I only think of you❤
Whenever you say something, your name comes.

Ankhen Jab bhi mein band kru Tera hi khayal aata hai
Labj jab bhi kuch bole Tera hi nam aata hai ||

❤❤❤❤

Romantic Shayari

  हमे नही था मालूम कि मोहब्बत❤ भी क्या चीज है 

एक दिन तुम हमे मिल गए मोहब्बत ही ज़िन्दगी बन गई।।


Hume Nahi tha Malum ki Mohbbat bhi kya chiz hai

Ek din tum hume mil gye Mohabbat hi jindgi ban gai ||👃


We didn't know what love❤ is

One day you got us, love has become life.
❤❤❤❤
{Romantic Shayari in English}

Romantic Shayari

ऐसे मुस्करा💃 के जब तुम हमे देखते हो

   लगता है कोई समा जल उठी ।।


Smile when you look at us

   Looks like something got burnt.👀


Aise Muskura ke jab Tum hume dekhte ho.

Lagta hai koi Samah Jal Uthi ||

❤❤❤❤

Romantic Shayari

Tu hai to meri zindagi mai ek naya 
Rang aa jaye 
Warna zindagi  akale hi chal rahi thi
Koi to sang ayya ...।।

तू है तो मेरी जिंदगी❤ मैं एक नया रंग आया 

वरना ज़िन्दगी अकेले ही चल रही थी कोई तो संग आया ||❤
 

You are my life❤ I have got a new color

Otherwise life was going on alone, someone came along..

❤❤❤❤

{Romantic Shayari}

Romantic Shayari

कौन कहता है आग से आग बुझती नहीं,
हुज़ूर दिल से ज़रा दिल लगा कर तो देखो👩❤️👨…!!

Who says that fire does not extinguish fire,
Huzoor, if you put your heart to heart, then see ️👨…!!

Kon kehta hai Aaag Se Aaag Bhujhti hai,

Huzoor Dil se jara Dil❤ lga kar To Dekho...!!

Romantic Shayari in Hindi/Romantic Hindi Shayari 

Romantic Shayari in Hindi

कभी हंसा देते हो, कभी रुला देते हो,
कभी कभी नींद से जगा देते हो,
मगर जब भी दिल से याद करते हो,
कसम से ज़िंदगी का एक पल बढ़ा देते हो॥
I Love❤❤ You So Much

Sometimes you laugh, sometimes you cry,
Sometimes you wake up from sleep,
But whenever you remember with heart,
By swearing, you increase the moment of life.
I Love You So Much❤❤
❤❤❤❤
Romantic Shayari in Hindi
उस रब से आपकी खुशियाँ मांगते हैं,
इन दुआओ में आपकी हँसी मांगते हैं,
फिर सोचते है आपसे क्या मांगे,
चलो आपसे जीवन भर की मोहब्बत मांगते है।
I Love ❤❤You So Much My Darling

I ask for your happiness from that Rabb,
In these prayers, we ask for your laughter,
Then think what to ask of you,
Let's ask you for the love of a lifetime.
I Love You So Much My Darling
❤❤❤❤
{Romantic Shayari}

Romantic Shayari in Hindi
हमें कहा मालूम था कि इश्क क्या होता हैं।
बस, एक तुम मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई।

We knew what love was.
Just one met you and life became love.
❤❤❤❤

Very Romantic Shayari in Hindi for Girlfriend

Romantic Shayari in Hindi for Girlfriend

अपनी मोहब्बत में, बना के प्यार का समा आपको चाहूँ में,
आप ही तो हो हमारे सब कुछ
आपकी बाहों में आऊं ओर सिमट जाऊं में॥
I Miss You So Much

In my love, I want to make you feel like love,
you are our everything
Come in your arms and I will be confined
I Miss You So Much
❤❤❤❤
Romantic Shayari in Hindi for Girlfriend

आप जो आए तो इन होठों को मुस्कान मिली है,
आप जो आए तो दिल को एक नई जान मिली है,
मिली है हर खुशी बेपनाह और हमे एक नई पहचान मिली है॥

Whoever you come, these lips have got a smile,
Whoever you come, the heart has got a new life,
We have got every happiness unencumbered and we have got a new identity.
❤❤❤❤
{Romantic Shayari}

Hindi Romantic Love Shayari / Romantic Love Shayari in Hindi

भीगी मौसम की खुश्बू इन हवाओ मे हो,
आपकी यादो का एहसास, इन फिज़ाओ मे हो,
यूँ ही रहे सदा, आप के होंठो पर मुस्कान,
इतना असर मेरी दुवाओ मे हो॥

May the fragrance of wet weather be in these winds,
Feel your memories, be in these shapes,
Always be there, smile on your lips,
There should be so much effect in my connections.
❤❤❤❤

तू मेरा सपना, मेरा अरमान है पर,
शायद तू अपनी अहमियत से अनजान है,
मुझसे कभी रूठ मत जाना आप,
क्यूकी मेरी दुनिया आप के बिन सुनसान है॥
I Miss You So Much❤❤

You are my dream, my desire, but
Maybe you are unaware of your importance,
Don't ever get angry with me,
Because my world is deserted without you
I Miss You So Much❤❤

2 line romantic shayari in hindi

वो इतना रोई मेरी मौत पर मुझे जगाने के लिए..
मैं मरता ही क्यूँ अगर वो थोडा रो देती मुझे पाने के लिए..!!

She cried so much to wake me up on my death..
Why would I die if she would cry a little to get me..!!
❤❤❤❤

2 line romantic shayari in hindi

निगाहों से भी चोट लगती है.. जनाब..
जब कोई देख कर भी अन्देखा कर देता है..!!

Eyes hurt too.. sir..
When someone ignores even after seeing..!!
❤❤❤❤
{Romantic Shayari}

छुपा लो मुझे अपने सासों के दरमियाँ,
कोई पूछे तो कह देना जिंदगी है मेरी…!!!

Hide me between your mother-in-law,
If someone asks, then say that life is mine…!!!
❤❤❤❤

Romantic Shayari in Hindi For Girlfriend

जो इंसान आपको खुश रख सकता है,
उससे ज्यादा Perfect आपके लिए कोई नहीं हो सकता!

the person who can make you happy,
No one can be more perfect for you than that!
❤❤❤❤

हम अपनी रूह तो तेरे जिस्म से ही छोड़ आए थे,
तुझे गले से लगाया तो महज़ एक बहाना था!

We had left our souls from your body only.
If I hugged you, it was just an excuse!
❤❤❤❤
{Romantic Shayari for gf in hindi}

Meri zindagi meri Jaan Ho tum,
Mere sukoon Ka dusra Naam ho tum…

You are my life my life
You are the second name of my peace…

तुम मेरी जान हो मेरी जान
तुम मेरी शांति का दूसरा नाम हो...
❤❤❤❤

Romantic kiss Shayari / Romantic kiss Shayari for Girlfriend

Romantic kiss Shayari

आज बरिश में तेरे संग नहना है,
सपना ये मेरा कितना सुहाना है,
बरिश की बुंदे जो गिरे तेरे होठो पे,
उन्हे अपने होते हैं से उठाना है।

Today I have to take a bath with you in the rain.
My dream is so beautiful,
The drops of rain that fell on your lips,
They have to pick up on their own.
❤❤❤❤

Romantic kiss Shayari

आपके प्यार में मैं कुछ ऐसा कर जाऊंगा ,
खुशबू बनकर फ़िज़ाओं में बिखर जाऊंगा ,
भूलना चाहो तो सांसो को रोक लेना , अगर
सांस लोगे तो मैं दिल में उतर जाऊंगा।

In your love I will do something like this,
As a fragrance, I will be scattered in the fissures,
If you want to forget, hold your breath, if
If you breathe, I will go down in my heart.
❤❤❤❤
{Romantic Shayari}

Romantic Shayari
  • उसके हाथ में टूटे हुए शीशे की तरह हूँ ,
  • इतना ही बहुत है कि वो मुझको बिखरने नहीं देता।
I am like a broken glass in his hand,
it is enough that he does not let me shatter.
❤❤❤❤

Romantic Shayari for Couple 

तेरा ज़िक्र *जहा हो रहा हो वह,
हम *अक्सर तेरा #हाल पूछते है,
तू भुला नही *अभी भी उसे लोग
मुझसे #अक्सर ये *सवाल पूछते है.

Tera *Zikr Jaha Ho #Rha Ho Waha,
Ham #Aksar Tera *Haal Puchte Hai,
Tu Bhula Nhi *Abhi Bhi Use Log,
Mujhse *Aksar Ye #Swal Puchte Hai.

You are mentioned where it is happening,
We * often ask your # condition,
You have not forgotten * still people of him
#often ask this question to me.
❤❤❤❤

खुदा से पुचो हर *पल आपके इए *दुआ मांगी है,
बहारो से पुचो *आपके लिए *फिजा मांगी है,
जब कभी हुई है आपसे *जिन्दगी में गलती,
तब हमने #दुआ में अपने लिए *सजा मांगी है…

khuda se *pucho har pal aapke liye #dua mangi hai,
baharo se pucho *aapke liye #fiza mangi hai,
jab kabhi hui hai *aapse #jindagi me galti,
tab hamne #dua me apne liye *saja mangi hai…

Ask God every * moment I have prayed for you *
Ask the Baharo * for you * have asked for Fiza,
Whenever you have made a mistake in life,
Then we have sought punishment for ourselves in #Dua…
❤❤❤❤

{Romantic Shayari}

Very Romantic Shayari in Hindi for Wife


प्यार #मोहब्बत आशिकी, ये बस *अल्फाज थे. मगर,
जब *तुम मिले तब इन #अल्फाजो को मायने मिले !!!

Pyar❤ *mohabbat Aashiqui,ye bas #Alfaz the,
magar jab #tum mile tab in #alfazo ko maine mile…

Pyaar #MohabbatAashiqui, it was just *Alfaaz. but,
When #you meet then these *alphajos get meaning !!!
❤❤❤❤
{Couple shayari in hindi}

इश्क में *रोने का *मंज़र ले आओ,
दर्द बढ़ गया है, कोई *खंज़र ले आओ,
बुझती नहीं *प्यास मेरी बूंदों से,
बाँहों में अपनी *समुन्दर ले आओ…

Ishq Main *Rone Ka *Manjar Le Aao,
Dard Badh Gya Hai Koi *Khanzar Le Aao,
Bojhti Nahi *Piyaas Meri *Bundon Se,
Baahon Main Apni *Samundar Le Aao…

* Bring the scene of crying * in love,
The pain has increased, bring some *dagger,
* Thirst is not quenched by my drops,
Bring your sea in your arms...
❤❤❤❤

{Romantic Shayari for wife}

Mohabbat Romantic Shayari in Hindi/English

बहुत #बुरे हो तुम, *मगर तुमसे *अच्छा,
मुझे कोई *लगता भी नहीं है।

Bhut #bure ho tum, *Magar tumse *accha,
Mujhe koi *lagta bhi nahi hai.

You are very bad, * but you are * good,
I don't even think any.
❤❤❤❤
{Romantic Shayari}

सबको *प्यारी हे अपनी *ज़िन्दगी,
पर तु मुझे *ज़िन्दगी से भी *प्यारी है।

Sabko #Pyaari hai apni #Zindgi,
Par tu mujhe #Jindgi se bhi #pyaari hai.

Everyone's * sweetheart * your life,
But you are dearer to me than *life*.
❤❤❤❤

Married couple shayari

अब वही करने लगे *दिदार से आगे की #बात,
जो कभी कहते है *सिर्फ दिदार ही #काफी है |

Ab Wahi *Karne Lage *Didaar Se Aage Ki *Baat,
Jo Kabhi *Kehte Hai Sirf Didaar Hi *Kaafi Hai.

Now started doing the same thing, # ahead of Didar,
Those who ever say * only Didar is enough.
❤❤❤❤

Best Couple Shayari in English


Do *Lafzon Ki *Kahaani Thi,
Poori Umar *Lagadi Kehne Ko,
Ab Usne Poocha Apna *Thikana,
Use *Dil De Diya Rehne Ko.
❤❤❤❤

दिल में *सब को आने देता हूं,
शक ना *करना,
लेकिन तू जहां *बस्ती है,
वह *किसी को नहीं जाने देता।

Dil me *sab ko aane deta hu,
shak na karna,
lekin tu jaha *basti hai,
waha kisi ko *nahi jane deta.

I let everyone *come in my heart,
Do not doubt
But where are you *settled,
He doesn't let anyone #go.
❤❤❤❤


New Couple Shayari

बहुत *खूबसूरत हैं ये *आँखें तुम्हारी,
इन्हें बना दो *किस्मत हमारी,
हमें नहीं चाहिये ज़माने की *खुशियाँ,
अगर मिल जाये *मोहब्बत तुम्हारी।

Bahut *khoobsurat hai *ankhe tumhari,
Inhe bana do *Kismat humari,
Humein nahi chiye *zamane ki #khushiya,
Agar mil jaaye *mohabbat tumahri…

Very *beautiful, these #eyes are yours,
Make them * our luck,
We don't want the *joy of the era,
If you get love❤ of you.
❤❤❤❤
{Romantic Shayari}

Sweet Couple Shayari in Hindi

तु मिल गई है तो *मुझ पे *नाराज है खुदा,
कहता है की तु अब कुछ *माँगता नहीं है.

Tu mil *gai hai to mujh pe #naaraaj hai khuda,
kahata hai ki *tu ab kuchh #maangata nahin hai.

If you have *got it, then God is #angry with me.
It says that *you do not ask for #anything now.
❤❤❤❤

Top 10 Romantic Love Shayari in Hindi

तेरे नाम की #हम
दिन रात आहें #भरते हैं
कैसे कहें कि #तुझको
कितना प्यार #करते हैं

we are in your #name
day and night #sigh
how to tell #you
how much do you #love❤
❤❤❤❤

जैसे भंवरे, फूल को #करते हैं
जैसे जमीं, धूल को #करते हैं
बस ऐसा ही कुछ #प्यार
हम तुमसे करते #हैं.

Like the #whirlpools do to the #flower
Like the #ground does the #dust
just some love❤
We do #you.
❤❤❤❤

खुद से #ज्यादा तेरी
खुशी की फ़िक्र #करता हूं
मैं तुम्हे #हद से ज्यादा,
सबसे ज्यादा ❤प्यार #करता हूं

yours more than #yourself
talk about happiness
I exceed #you
❤love the most
❤❤❤❤

नज़रों #में मेरी
तेरी यादों का #पहरा है
इन #यादों से दूर जाऊं #कैसे
तुमसे प्यार❤ जो इतना गहरा है

In my ☺eyes
your memories are guarded
how to #get away from these #memories
love you so deep#
❤❤❤❤

तेरी मोहब्बत के लिए, #खुदा से लड़ा हूं
तेरे इश्क में मैं, #कुछ इस कदर पड़ा हूं

For your love, #I have fought with God
In your love, #I have fallen in such a way
❤❤❤❤

मेरे दिल में तेरी चाहत का #अंबार है
मुझे तुमसे इतना गहरा #प्यार है

There is a lot of love for @you in my heart
i love you so# deeply
❤❤❤❤

सांसों की जरूरत से #ज्यादा
मोहब्बत है तुमसे हद से #ज्यादा..!

Of #breaths
love is more than #you
❤❤❤❤

तुझसे बेइंतहा प्यार❤ है
इतना ही हम #जानते हैं
अब तो प्यार की #सूरत में
बस तेरी #सूरत पहचानते हैं

love you so #much
that's #all we know
Now in the face of #love
just recognize your# face
❤❤❤❤

मेरी तो बस, #अब यही ख्वाहिश है
तुमसे @दिल लगाना, #तुम में बस जाना

It's my only #wish now
love❤ you, #settle in you
❤❤❤❤

चाहत *तुम्हारी इतनी शिद्दत से #करते हैं
के इंतजार *तुम्हारा कई मुद्दत से #करते हैं

It's my only wish #now
love❤ you, settle in #you
❤❤❤❤


Friends, hope you all like Romantic Shayari, if you come, then please like my post and share it with your friend.
Romantic Shayari

Give your suggestions and heart ki Baat in your words through comments and I will continue to bring such wonderful poetry and status in the future also. thank you

Post a Comment

0 Comments